पाकिस्तानी सांसद और टीवी होस्ट आमिर लियाकत अचानक इस दुनिया से चले गए हैं| पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक कराची के एक अस्पताल में उनकी मौत हुई है। आमिर लियाकत के नौकर ने बताया कि उनकी पिछली रात से खराब थी, उनको दिल में परेशानी हो रही थी। नौकर ने बताया कि उन्हें अस्पताल जाने के लिए भी कहा गया लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया।

पुलिस कर रही मौत की जांच

वहीं कराची के ईस्ट डीआईजी मुकुद्दास हैदर ने बताया है कि प्रारंभिक जांच में किसी भी तरह की कोई गड़बड़ी नहीं पाई गई है। पुलिस उनकी मौत के मामले की जांच कर रही है।जियो टीवी के मुताबिक पुलिस ने कराची के खुदादद कॉलोनी में स्थित उनके घर की भी तलाशी ली और जांच की है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी चेक करेगी। आमिर लियाकत की मौत की खबर के बाद पाकिस्तान नेशनल असेंबली के स्पीकर राजा परवेज अशरफ ने सदन को शुक्रवार शाम पांच बजे तक के लिए स्थगित कर दिया है।

“कमरे से आ रही थी चीखने की आवाजें”

बताया जा रहा है कि आमिर लियाकत एक कमरे में थे। जिसका दरवाज़ा भी बंद था, उनके नौकरों ने काफी देर तक दरवाज़ा खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। आमिर लियाकत के ड्राइवर ने पुलिस को उनको तबीयत खराब होने जानकारी दी और बताया कि उनके कमरे से पिछले रोज़ चींखने की भी आवाज़ें भी आ रही थीं।

अस्पताल जाने से किया था मना

वहीं पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर लियाकत की तबीयत बुधवार रात को अचानक खराब हुई थी लेकिन उन्होंने अस्पताल जाने से मना कर दिया था। गुरुवार को उनके कर्मचारियों ने उनके कराहने और चिल्लाने की आवाज सुनी थी। इसके बाद वह दरवाजा तोड़कर उन तक पहुंचे थे आमिर लियाकत अपने कमरे में बेहोश पाए गए थे उनके कर्मचारियों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। आमिर लियाकत ने 2018 में इमरान खान की पार्टी ज्वाइन की थी। इसके बाद वह कराची से सांसद चुने गए थे।

Advertisements

देश छोड़कर जाना चाहते थे आमिर

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि आमिर लियाकत की ओर से कहा जा रहा कि वह जल्द ही पाकिस्तान छोड़कर कहीं ओर जाने वाले है। उनकी तीसरी पत्नी दानिया ने शादी के कुछ ही दिन बाद उन्हें छोड़ने की बात कही थी। दानिया ने आमिर पर ड्रग्स का लती होने का आरोप लगाया था। पाकिस्तान की एक मीडिया आउटलेट के एडिटर हमजा अजहर सलाम ने द्वीट के जरिये कहा है कि उन्होंने आमिर लियाकत से बात की थी। इस दौरान उनसे आमिर ने देश छोड़कर जाने की बात की थी। लेकिन उन्होंने उस जगह का नाम नहीं बताया था जहां वह जाने वाले थे।

बता दें 49 वर्षीय आमिर लियाकत ने इसी साल के आगाज़ में 18 साल की दानिया से शादी की थी।हालांकि दोनों शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और दोनों ने एक दूसरे पर खूब आरोप लगाए थे। पत्नी दानिया ने कहा था कि आमिर के घर में मुझसे ज्यादा नौकरों की इज्ज़त हैं वो मुझे उनके सामनें डांट भी दिया करते थे।इसके अलावा उन्होंने कहा था कि वो हमेशा नशा करते रहते हैं और उन्हें नशीली चीजें नौकर ला कर देते हैं यही वजह है कि मुझसे ज्यादा वहां नौकरी की इज्ज़त है।

हालांकि आमिर लियाकत भी ने उनपर कई तरह के आरोप लगाए और उनकी कुछ रिकॉर्डिंग्स भी शेयर की थीं।

By Admin

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.