ICC WTC 2021 FINAL

ICC WORLD CUP FINAL 2021, Southampton,england: ICC WORLD CUP FINAL का पहला दिन बारिश के भेंट चढ़ने के कारण मैच नहीं खेला जा सका, दूसरे दिन भारतीय समय के अनुसार 3 बजे मैच का टॉस हुआ और टॉस ने इस बार भी भारतीय कप्तान का साथ न देकर New Zealand का साथ दिया। जहाँ कप्तान Williamson ने पहले बॉलिंग करने का फैसला किया।

पहले सत्र में भारत बेशक न्यूज़ीलैंड पर हॉबी दिखता रहा पर उसे हर रन के लिए जूझना पड़ रहा था। पर ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमम गिल ने पहले सत्र में मुश्किल कंडीशन में अच्छी शुरुआत की और 50 रन से ज्यादा अंक जोड़े। लेकिन यह खुशी ज्यादा देर तक नहीं टिक पायी और रोहित शर्मा 34(68) रन पर अपना विकेट टीम साउदी को दे बैठे, और जल्द ही गिल ने भी 64 गेंदों में 28 रन बनाकर वाटलिंग के हाथों कैच आउट हो गए और पुजारा भी 54 गेंदों में 8 रन बनाकर ट्रेंट बोल्ट के हाथों एलबीडबल्यू आउट हो गए।

पहले सत्र में 3 विकेट गिरने के बाद भारत का सारा दमोरदार कोहली पर आ गया, जिसको कोहली ने अच्छे से अपने कंधे पर उठाया और अजिंक्य रहाणे के साथ एक अच्छे पार्टनरशिप के शुरुआत की और टीम इंडिया को 100 के पार पहुँचाया। जहाँ टेस्ट का पहला सत्र भारत के हाथ मे रहा वहीं, दूसरा और तीसरा सत्र न्यूज़ीलैंड के हाथों में जाता हुआ दिखाई दे रहा है। फिलहाल अभी तीसरे सत्र को bad लाइट की वजह से रोक दिया गया है….

पहला ठहराव:- 138/3, ओवर:- 59.4

Advertisements

दूसरा ठहराव:- 146/3, ओवर:- 64.4

Day 2 of the ICC WTC 2021 FINAL between India and New Zealand has been called of due to bad light.

By Admin

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.