KKR VS GT, IPL

आईपीएल 2022 में आज सुपर शनिवार है ऐसे में आज 2 मैच खेले जाएंगे। सुपर शनिवार में पहला मुकाबला KKR और GT के बीच डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी(मुम्बई) में दोपहर के 3:30 बजे से खेला गया। आज GT ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का निर्णय लिया है और विपक्षी टीम को पहले बॉलिंग का न्योता दिया । GT ने रोमांचकारी मैच में 8 रन से जीत गया।

पिछले मैच में हार्दिक पांड्या अनफिट के चलते मैच नहीं खेल पाए थे ऐसे में आज के मैच में 100% फिट हो गए हैं और GT की तरफ से खेलेंगे। वहीं kkr ने आज के प्लेइंग 11 में 3 बदलाव किया है। आज KKR ने एरोन फिंच, कमिन्स और शेल्डन के स्थान पर सैम बिलिंग्स, रिंकू सिंह और टीम साउदी को शामिल किया है।

KKR के सामने 157 रन का टारगेट था, जिसके जवाब में केवल 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 148 रन बनाए और मैच हार गई।KKR की यह लगातार चौथी हार है। KKR के तरफ से सबसे ज्यादा रन रसल ने 48 रन बनाए।

GT की ये 7 मैचों में से 6थी जीत है। ऐसे में 12 पॉइंट्स के साथ पॉइंट्स टेबल में GT सबसे टॉप पर पहुँच गयी है। GT ने इस सीजन में केवल एक मैच ही गवाया है बाकी सारे मैच उसके पक्ष में रहे हैं। वहीं KKR की ये 8 मैचों में से 5वीं हार है। KKR ने अब तक केवल 3 मैच ही जीते हैं।

Advertisements

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए GT ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 156 का स्कोर बना दिया। कप्तान हार्दिक ने इस सीजन में लगातार(पिछले मैच में नहीं थे) तीसरी फिफ्टी लगाई और GT की तरफ से सबसे ज्यादा 67 रन बनाए। KKR की तरफ से आंद्रे रसल ने 4 विकेट झटके।

प्लेइंग 11

KKR

वेंकटेश अय्यर, सुनील नारायण, श्रेयस अय्यर(कप्तान), नीतीश राणा, सैम विलिंग्स(विकेटकीपर), रिंकू सिंह, आंद्रे रसल, टिम साउदी, शिवम मावी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती।

GT

रिद्धिमान साहा(विकेटकीपर), शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या(कप्तान), डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्ज़ारी जोसेफ, लाकी फर्ग्युसन, यश दयाल, मोहम्मद शमी।

By Admin

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.