टाटा आईपीएल 2022 के सुपर संडे का पहला मैच SRH और PBKS के बीच डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में(मुम्बई) में खेला गया। SRH ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और PBKS को पहले बैटिंग करने का न्योता दिया।

टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरे PBKS के खिलाड़ियों ने 20 ओवर में 10 विकेट खोकर 151 रन का स्कोर बनाया और 152 का टारगेट SRH को दिया। जवाब में SRH ने PBKS पर 7 विकेट से जीत प्राप्त कर ली। PBKS के तरफ से खेलते हुए सब्स ज्यादा रन लिविंगस्टोन ने 33 बॉल्स में 60 रन बनाए और दूसरे नंबर पर शाहरुख खान ने 28 बॉल्स में 26 रन बनाए है। वहीं SRH की तरफ से बॉलिंग करते हुए उमरान मलिक ने 4 ओवर में 4 विकेट लेकर 28 रन ही दिए,दूसरे नंबर भुवनेश्वर ने 4 ओवर में 3 विकेट लेकर 22 रन लिए है।टी-नटराजन और सुचिथ नव 1-1 विकेट अपने झोले में डाले।

रन को चेज करते हुए SRH ने बहुत ही सुलझे हुए ढंग से मैच का कारवाँ आगे बढ़ाया और 18.5 ओवर में ही 3 विकेट खोकर इस लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। अंतिम बॉल पर नाबाद मारक्रम ने छक्का लगाकर इस मैच को अपने टीम के नाम किया। मारक्रम ने 27 बॉल में 41 रन बनाए और उनके साथ पूरण ने 30 बॉल में 35 रन बनाकर उनका साथ दिया। PBKS की तरफ से बॉलिंग करते हुए राहुल चहर ने 4 ओवर में 2 वीकेट लेकर 28 रन दिए।

SRH की शुरुआत के दो मैच बेशक अच्छे न रहे हो पर 2 मैच के बाद SRH के खिलाड़ियों ने वो गेर बदला की आज आईपीएल 2022 सीजन में लगातार चौथे मैच में जीत हासिल कर ली है। इसी के साथ SRH में पॉइंट टेबल में चौथे स्थान पर 8 पॉइंट्स के साथ पहुँच गयी है। वहीं PBKS की आज यह तीसरी हार है 6 मैचों में और इसी के साथ वे 6 पॉइंट के साथ सातवें नंबर पर आ गई है।

Advertisements

By Admin

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.