महत्वपूर्ण बिंदु

  • मयंक अग्रवाल का PKBS के लिए ये 50वां मैच
  • PBKS के उनकैप्ड प्लेयर वैभव अरोड़ा और जितेश शर्मा आईपीएल में अपना पहला मैच खेलते हुए।
  • PBKS 180-8( 20 ओवर)
  • CSK 126-10 (18 ओवर)
  • अरोड़ा, लिविंगस्टन और चाहर ने तोड़ी CSK की कमर
  • PBKS 54 रन से जीता
  • धोनी का आज 350वां टी-20 मैच था।

टाटा आईपीएल 2022 के 15वें सीजन का 11वां मैच CSK और PBKS के बीच ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहाँ टॉस जीतकर CSK ने पहले बॉलिंग का फैसला किया और पंजाब को बैटिंग पहले करने का न्योता दिया।

पंजाब पहले बैटिंग करते हुए 181 रन का लक्ष्य दिया है। पंजाब ने 180 रन 8 विकेट खोकर बनाया है। टीम के लिए लिविंगस्टन ने 32 बॉल में 60 रन बनाए। जबकि शिखर धवन ने 24 बॉल में 33 रन बनाए और जितेंद्र ने 17 बॉल में 26 रन बनाए।

वहीं CSK की तरफ से बॉलिंग करते हुए जॉर्डन और प्रिटोरियन ने 2-2 विकेट लिया है।

181 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी CSK टीम के विकेट शुरुआत से ही गिरने लगे थे। आज केवल धोनी और दुबे की पार्टनरशिप 46 बॉल में 62 रन छोड़ दें तो और किसी प्लेयर में पार्टनरशिप नही पनपी।

Advertisements

Csk के ओपनर अपना असर दिखाने में पूरी तरह नाकामयाब रहे। ऐसे में 18 ओवर में केवल 126 रन बनाकर सभी बल्लेबाज आउट हो गए। वहीं PBKS की तरफ से अरोड़ा और लिविंगस्टन ने 2 विकेट और चाहर ने 3 विकेट CSK के चटकाए। यह सीजन CSK के लिए अच्छा नहीं जा रहा है आज CSK 54 रन से हार गया ऐसे में यह पॉइंट टेबल में लास्ट से दुआरे नंबर पर है।

दोनों टीम के प्लेइंग-11

CSK: ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोईन अली, अंबाती रायडू, महेंद्र सिंह धोनी(विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा(कैप्टन), शिवम दुबे, ड्वेन ब्रावो, ड्वेन प्रिटोरियस, मुकेश चौधरी, तुषार देशपांडे।

PBKS: मयंक अग्रवाल(कैप्टन), शिखर धवन, लियाम लिविंगस्टोन, भानुका राजपक्षे (विकेटकीपर), ओडियन स्मिथ, शाहरुख खान, हरप्रीत बरार, राज बावा, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह, राहुल चाहर।

By Admin

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.