टाटा आईपीएल 2022 में आज दो मैचों के खेल में पहले मैच के दौरान MI और RR के बीच मुकाबला चल रहा है। जिसमे MI ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया और RR को पहले बैटिंग का न्योता दिया। पहले बैटिंग कर रहे RR ने 20 ओवर में 193 रन 8 विकेट गवा कर बनाया है। हालांकि जब बटलर और हेतमयर खेल रहे थे तो ऐसा लग रहा था कि स्कोर 200 के पार जाने वाला है पर ऐसा नही हुआ और 193 रन ही RR बना पाए।

पारी 1

RR की बैटिंग

RR की तरफ से जोस् बटलर ने शानदार सेंचुरी मारी है। उन्होंने ने इस पारी में 5 छक्के लगाए। बटलर का टी-20 में तीसरा स्टॉक और आईपीएल में दूसरा शतक है।

MI की बॉलिंग

मुम्बई की तरफ से बुमराह ने बेहतरीन बॉलिंग की है। उन्होंने 3 विकेट झटके। 19वे ओवर में बुमराह ने दो झटके दिए और एक रन आउट अश्विन के रूप में प्राप्त हुआ। इसी ओवर के चलते RR 200+का आंकड़ा पार करने के कामयाब नहीं हो पाई।

पारी 02

194 का लक्ष्य का पीछा कर रही मुम्बई ने शुरुआत में रोहित शर्मा का विकेट निकाल लिया। इसके बाद तिलक बैटिंग बकरने आए और यहाँ ईशान और तिलक ने 81 रन कि साझेदारी कर पारी के डूबते नैया को एक बार फिर रास्ते पर लाया पर इन दोनों ने 54 और 61 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद पोलार्ड आए पर धीमी बल्लेबाजी करने के कारण टीम 194 का लक्ष्य चेज नही कर पाई और जिसके चलते RR 23 रन से जीत गयी।

By Admin