फिल्म, स्पाइडर-मैन नो वे होम, आखिरकार 16 दिसंबर को भारत में रिलीज़ हुई। फिल्म का भारत बॉक्स ऑफिस पर शानदार संग्रह के साथ स्वागत किया गया। इतना ही नहीं इस फिल्म ने एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर की पहले दिन की कमाई को भी पीछे छोड़ दिया है, जिसने 31 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। जॉन वाट्स द्वारा निर्देशित, स्पाइडर-मैन नो वे होम में टॉम हॉलैंड ने स्पाइडर-मैन और ज़ेंडाया ने एमजे के रूप में अभिनय किया है।

Spider-Man: No Way Home says NO SPOILERS 🚫 on Twitter: "Trailer Tomorrow.  #SpiderManNoWayHome is exclusively in movie theaters December 17.  https://t.co/za6t80yX2J" / Twitter

स्पाइडर-मैन नो वे होम के रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म ने बंपर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ शुरुआत की। टॉम हॉलैंड-स्टारर पहले दिन लगभग 33 से 35 करोड़ रुपये की कमाई करके पहले ही बॉक्स ऑफिस के कुछ रिकॉर्ड तोड़ रही है। इसने जॉन वाट्स के निर्देशन को भारत में किसी हॉलीवुड फिल्म के लिए अब तक की पहली सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बना दिया है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, भारत में सभी सर्किटों में, स्पाइडर-मैन नो वे होम आराम से एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर को पछाड़ रहा है।

By Admin