भारत-इंग्लैंड सीरीज से पहले एक ऐसी खबर आई है जिससे कोहली सेना को राहत तो जरूर मिल जाएगी लेकिन मेजबान टीम के लिए यह बुरी खबर है। दरअसल इंग्लिश टीम के मिडिल आर्डर बैट्समैन ओली पोप घायल हो गए है। इंग्लैंड के क्रिकेट बोर्ड ने यह जानकारी दी है। पोप का भारत के खिलाफ शुरुआती टेस्ट मैच में खेलना भी मुश्किल बताया जा रहा है।

यह भी पढ़े ….. IND VS SL: 13 जुलाई से शुरू होने वाले सीरीज पर कोरोना का हमला, जानिए अब कब खेले जाएंगे ये मैच

ओली पोप को दो जुलाई को जांघ में चोट लगी थी। उनकी चोट गंभीर बताई जा रही है। मेडिकल स्टाफ का कहना है कि ओली की चोट शुरुआती अगस्त तक ही ठीक हो पाएगी। ऐसे में पूरी संभावना है कि वह शुरुआती टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे। ओली पोप को वाइटैलिटी ब्लास्ट टूर्नामेंट में खेलते हुए जांघ पर चोट लगी है।

वहीं, इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड भी यह ऐलान कर चुका है कि ओली के बायीं जांघ की मांसपेशियों में चोट लगी है। वह भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट श्रृंखला से पहले मैदान पर कदम नहीं रख पाएंगे।

Advertisements

अगर ओली पोप पहले टेस्ट मैच तक ठीक नहीं होते हैं तो उनकी जगह डेविड मलान को मौका दिए जाने का अनुमान है। डेविड मलान ने सीमित ओवर क्रिकेट में कमाल का प्रदर्शन किया है। लेकिन टेस्ट मैच के लिहाज से इंग्लैंड टीम मैनेजमेंट इस फैसले पर विचार जरूर करेगा।

यह भी पढ़ें…. “Happy 6 Months to Us.”: अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली और अपनी बेटी वामिका के साथ साझा की तस्वीर

वहीं देखा जाए तो भारत के लिए यह राहत वाली बात है। इंग्लैंड टीम के मुख्य गेंदबाज जोफ्रा आर्चर पहले ही सीरीज से बाहर हैं और अब ओली पोप के बाहर हो जाने के बाद इंग्लैंड टीम को अपने सबसे घातक गेंदबाज और मिडिल आर्डर बैट्समैन की कमी तो अवश्य ही खलेगी।

हम आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त से 29 अगस्त तक 3 टेस्ट मैच की सीरीज खेली जानी है। जहाँ पहला मैच 4 से 8 अगस्त तक खेला जाएगा। वहीं, दूसरा मैच 12 से 16 अगस्त के बीच होगा। जबकि तीसरा टेस्ट 25 से 29 अगस्त के बीच खेला जाएगा।

फ़िलहाल तो अभी 18 जुलाई से श्रीलंका के साथ होने वाले सीरीज पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं।

By Admin

One thought on “भारत को राहत लेकिन इंग्लैंड को आहत, सीरीज से पहले चोटिल हुए ओली पॉप”

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.