Pic credit:- NDTV SPORTS

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले वनडे और t20 सीरीज की तारीखों को कोरोना के कारण बदल दिया गया है। ऐसा श्रीलंकाई क्रिकेट टीम में कोरोना के पॉजिटिव मामलों के कारण हुआ है। अब पहला मैच 18 जुलाई को खेला जाएगा। कोरोना मामले के आने से पहले भारत का श्रीलंकाई दौरा 13 जुलाई से शुरू होने वाला था।

मैच की तारीख क्यो बदली गयी

बता दे कि श्रीलंकाई टीम के दो सपोर्ट स्टाफ को पहले से कोरोना हो रखा है जिसके बाद अब श्रीलंका के एक और खिलाड़ी को कोरोना हो गया है, जिसके चलते मैच की तारीखों को बदल दिया गया है।

भारत-श्रीलंका सीरीज की नई तारीखें

भारत और श्रीलंका सीरीज की नई तारीखें घोषित की जा चुकी हैं। जिसमें वनडे सीरीज का मैच 18 जुलाई, 20 जुलाई, 23 जुलाई को होगा आउट T-20 सीरीज का मैच 25 जुलाई, 27 जुलाई और 29 जुलाई को क्रमशः निर्धारित किया गया है।ये सारे मैच कोलंबो के आर. प्रेमदास स्टेडियम में खेले जाएंगे।

क्या इन तारिखों पर भी हो सकता है खतरा!

इस संदर्भ में BCCI सचिव जय शाह ने वर्तमान स्थित का आकलन करने के लिए शुक्रवार को एसएलसी अध्यक्ष शम्मी सिल्वा से बात की है। जिसमे उन्होंने यह बताया है कि यदि श्रीलंका के खेमे में कोविड के और पॉजिटिव मामले सामने आते हैं तो इंग्लैंड से लौटने वाली श्रीलंका की पूरी टीम को भारत के खिलाफ सीरीज में शामिल नहीं किया जाएगा।

Advertisements

यह बात हम स्पष्ट कर दें कि भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए अभी तक श्रीलंकाई टीम का ऐलान नहीं हुआ है। वही इस दौरे पर भारतीय टीम की कप्तानी शिखर धवन और उपकप्तानी भुवनेश्वर कुमार के पास है। वही राहुल द्रविड़ कोच के मार्गदर्शन में टीम श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में उतरेगी।

By Admin

2 thought on “IND VS SL: 13 जुलाई से शुरू होने वाले सीरीज पर कोरोना का हमला, जानिए अब कब खेले जाएंगे ये मैच”

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.