द गॉन गेम

 Hi guys में अभिनव तिवारी और स्वागत है आपका हमारे यूट्यूब चैनल रिव्यु टीवी पर जहाँ लाए हैं हम एक नए वेब सीरीज का रिव्यु…

दोस्तो ये सिरिज आप वूट app पर देख सकते है जिसके 4 ep है जो लगभग 1:30घंटे में खत्म हो जाते है। इस सिरिज  की खास बात यह है की इसकी पूरी शूटिंग सब ने अपने घरो से ही की है ।दोस्तों इसकी स्टोरी कोविद 19 के दौर में ही लिखी गई है जिसका निर्देशन ‘नागेश भट’ ने किया है।

अगर बात करे Cast की तो 

Advertisements

इस सीरीज अधिकतर उन एक्टरस को cast किया गया है जो ott प्लेर्टफ़ोम पर अधिक दिखाई देते है। जैसे sanjay kapoor जन्होंने rajieev gujral का किरदार निभाया है, arjun mathur जन्होंने sunil gujral , rajieev के बेटे का किरदार निभाया है। और इस मे आपको shweta tripathi ओर shriya पिलगांवकर की भी एक्टिंग देखने को मिलेगी जिन्हें आप ने  इस से पहले मिर्जापुर में भी देखा है।

shweta tripathi amara gujral की भूमिका निभा रही है जो sunil की बहन बनी है और shriya sunil की पत्नि की भूमिका निभा रही है।

इस के अलावा स्पोर्टिंग एक्टर्स में indraneil है जो सुनील के दोस्त के रोल में देखते है और dibyendu जिन्होंने subhash एक negative वकील का किरदार निभा रहे है 

कहानी covid 19 lockdown के इर्दगिर्द लिखी गई है कहानी gujral फैमली की है जो lockdown के चलते अलग अलग शहर में फस गए है। सुनील gujral जो राजीव gujral का बेटा है , वो आज ही वदेश सर अपने घर मे आया है। घर मे सिर्फ सुनील ओर उस की पत्नी रहते है। सुनील ने वदेश से आ कर अपने आप को quarantine कर लिया है 4 दिन के अंदर ही उस मे covid19 के लक्षण भी देखने लगते है इस वजह वे हॉस्पिटल में भर्ती हो जाता है। हॉस्पिटल से अगले दिन खबर अति है कि सुनील मार चुका है। covid की वजह से पूरी फैमली सच मान कर सुनील का चौथा कर देती है । पर इसी के चलते कुछ ऐसी घटनाएं घटने लगती है जैसे देख कर इस लगता है की सुनील का किडनेप हुआ है । ओर पूरी फैमली इस की तलाश में जुट जाती है

अब 

अगर सुनील मार नही है तो उस के साथ ये सब कौन कर रहा है ?

सुनील मार गया है ? उस का किडनेप हुआ है ? या उस का मर्डर हुआ है ? य बात हमारी समझ से कुछ और ही है

और सुनील की पत्नी  और उस के दोस्त prateek के बीच क्या है

इन सब सवालो के जवाब के लिए आप को सिरिज देखनी होगी

+ बाते 

1 सिरिज का प्लाट काफी अच्छा है और कहानी में एक के बाद एक घटनाओं की वजह से सस्पेंस बना रहता है।

2 सिरिस में सभी कलाकारों ने अच्छी एक्टिंग की है। 

3 सिरिस में केवल 4  ep है कहानी को खींचने की कोशिश नही की औऱ सिरिस को घर से बनाने के बावजूद भी सिरिस का निर्देशन acha हुआ है।

_

सिरिस की कहानी को काफी जल्दी में लिखा गया है 

2.5

By Admin

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.