स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दोस्तों और स्वागत है आपका,,,,,हमारे यूट्यूब चैनल रिव्यु टीवी पर, मै अभिनव तिवारी…. दोस्तों आज हम disney hotstar vip पर आई फ़िल्म खुदा हाफ़िज़ का रिव्यु करने जा रहे हैं, जो लगभग 2 घंटे और 14 मिनट की फ़िल्म है… और इसके डायरेक्टर हैं फारूक कबीर…..

दोस्तों फ़िल्म में कहानी की शुरुआत वर्ष 2007 लखनऊ से होती है जहाँ विद्युत जम्मवाल, जिन्होंने इस फ़िल्म में समीर चौधरी का किरदार निभाया हैं तो और शिवालिका ओबेरॉय जिन्होंने……… ये साली जिंदगी…. के बाद इस फ़िल्म में नरगिस चौधरी का किरदार निभाया है…. के शादी की बात चल रही होती है जहाँ ये दोनों खुशी खुशी इस रिश्ते को मान कर एक दूसरे से जुड़ जाते हैं… शुरुआत में सब सही चल रहा होता है पर सन 2008 के economic क्राइसिस के कारण इन दोनों का जॉब छूट जाता है और काम पाने के लिए ये नोमान देश जाने की तैयारी कर लेते हैं,,,,

पर नोमान के लिए नरगिस का appointment जल्दी आ जाता है जिसके कारण वो नोमान अपने पति से पहले चली जाती हैं और खो जाती हैं…. लेकिन जब इस बात का पता समीर को पता चलता है तो वह भी जल्द ही नोमान पहुँच जाता है जहाँ उसकी मुलाकात होती है अन्नू कपूर से जिन्होंने इस फ़िल्म में उस्मान का किरदार निभाया है…. जो समीर की हर तरह से मदद करने का प्रयास करते हैं पर ढूढने की जल्दी में उस्मान घायल हो जाते हैं और समीर जेल पहुँच जाते हैं जहाँ इनकी मुलाकात होती है…… ISA के शिव पंडित यानी फ़ैज़ अबू मलिक से जो इन्हें पहले तो संदेह से देखता है पर बाद में इनकी मदद करने लगता है,,,, और केस के तह तक पहुँचने का प्रयास करता है पर इसी बीच दो जली हुई बॉडी पुलिस वालों को मिलती है जिसको पहचान पाना मुश्किल है लेकिन इसमें से एक बॉडी समीर…… नरगिस की लॉकेट से पहचान लेता है…..

अब इसके आगे क्या…..क्या समीर अपने पति के हत्यारों को धूड़ पायेगा…. क्या उसके पत्नी को इंसाफ मिल पायेगा…आखिर नोमान में उसके पत्नी को कौन मारना चाहता था… कई ऐसे प्रश्नों……और आगे की कहानी को जानने के लिए जाना होगा आपको डिज्नी हॉटस्टार vip पर..

Advertisements

दोस्तों अब इस फ़िल्म की अच्छाइयों की बात करें तो फ़िल्म में मुख्य किरदारों के साथ साथ सहायक किरदार…अहाना कुमार,,,,,,आराध्या मान ने भी अपनी भूमिका को अच्छे से निभाया है…..वहीं इस फ़िल्म के एक्शन pack ने, अच्छे गानों ने, suspece और इमोशनल डॉयलोग ने इस फ़िल्म को और अच्छा बना दिया है…. लेकिन दोस्तों फ़िल्म में हल्की फुल्की बुराइयां भी हैं जिसे नजर अंदाज किया जा सकता है।।।

दोस्तों इन सब बातों को ध्यान में रख कर मैने इस फ़िल्म को 5 star में से साढ़े तीन स्टार दिया है… बाकी आप इस फ़िल्म और हमारे review को कितना स्टार देते हैं कमेंट कर के बता सकते हैं….. और दोस्तों अगर आपने अभी तक, हमारे यूट्यूब चैनल review tv को like, subscribe और शेयर नही किया है तो तुरंत कर दीजिए… तो दोस्तों मिलते हैं आपसे अगले वीडियो में तब तक धन्यवाद, जय हिंद…….

By Admin

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.