जिंदगी में पैसों की जरूरत किसे नहीं होती, पर जरूरत के हिसाब से कब किसी के पास रहा है ये पैसा। मै यहाँ बढ़े से बड़े उद्योगपतियों और अन्य बड़े लोगों की भी बात कर रहा हूं, पर क्या उनको भी उनके हिसाब से पैसे मिलने पर खुशिया मिल गयी हैं, नहीं न,,,,इसलिए कबीर दास ने लिखा है…..माया गयी न मन मरा ,मर मर गए शरीर, आशा तृष्णा न मरी, कह गए दास कबीर…. यानी जितना आपको मिल रहा है उसे ज्यादा चाहना कभी नहीं खत्म होता बेशक शरीर मरता रहे।

इसी को दिखाने के प्रयास में निर्देशक राजेश कृष्णन ने disney हॉटस्टार पर ऐसे ही एक मूवी को उतारा है।

हेलो दोस्तों मै अभिनव और स्वागत है आपका हमारे यूट्यूब चैनल पर,आज हम रिव्यु करने जा lootcase मूवी का रिव्यु, जिसका duration लगभग 2 घंटे और 10 मिनट का है और यह कॉमेडी फिल्म के साथ,आपको फैमिली के साथ बैठ कर enjoy करने का पूरा मौका देती है।

वहीं इसके मुख्य किरदार की बात करें तो कुनाल केमू, रसिका दुगल, विजय राज, रणवीर शोरे और गजराज राव की मुख्य भूमिका रही है।

Advertisements

दोस्तों कहानी है मुम्बई की जहाँ नंदन नाम का एक आम आदमी आज़ाद नगर बस्ती में रहता है जिसको एक दिन रास्ते में एक shootcase दिखता है और जिसमे उसे गुलाबी नोट यानी 2000 की नोटों की गद्दी मिलती है। अब क्या करे गरीब बेचारा एक तो उसने कभी पैसे देखे ज्यादा और देखे तो इतने की देखा नहीं जाए और भगवान का प्रसाद समझ कर घर लेकर आजाता है। जहाँ वह इसे अपने परिवार वाले से छुपा कर रखता है और खर्च करना शुरू कर देता है और वहीं दुसरे साइड insepctor कोल्ते और बाला राठौर भी पैसे को ढूढने में लग जाते हैं।अब इसके आगे क्या होता है

क्या नंदन पकड़ा जाता है।क्या पैसे का असल मालिक का पता चल पाता है।इतना सारा पैसा रोड पर क्यो फेक दिया गया था। दोस्तो इन सब सवालों के जवाब के लिए देखना होगा आपको, lootcase मूवी को।

दोस्तों इस फ़िल्म में अच्छाइयों की बात करे तो फ़िल्म में किरदारों के चयन में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है और shootcase ने अपने नाम के मुताबिक किसी भी ऐसे प्रश्न को नहीं छोड़ा जो बाद में दर्शक को भ्रमित करें।वहीं अगर बुराइयों की बात करें तो फ़िल्म में गानों का रोल होना अजीब लगता है।जिसको देखते हुए मैने इस फ़िल्म को 5 स्टार में तीन स्टार दिए हैं।

दोस्तों आपको कैसा लगा हमारा रिव्यु, हमे कमेंट करके जरूर बताइए और अगर अपने अभी तक इस मूवी को नहीं देखा तो जल्दी से हॉटस्टार डिज्नी vip पर इस फ़िल्म को तुरंत जाकर देखिए, लेकिन अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को लाइक सब्सक्राइब और शेयर नही किया तो तुरंत करिये। हाँ काहे देर कर रहे है। तो चलिए मिलते हैं आपसे अगले वीडियो में तब तक धन्यवाद, जय हिंद…

By Admin

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.