हेलो दोस्तों, कैसे है आप सब, स्वागत है आपका हमारे यूट्यूब चैनल पर

दोस्तों जिंदगी में एक खुशी होती है अपनों से मिलने की और दूसरी खुशी होती है अपने यारों से गपशप करने की, उनकी मदद करने की और उनसे घुल मिल जाने की।

इसी को दिखाते हुए निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने, फ्रेंच की एक फ़िल्म , a gang story को रीमेक करके, बनाया है yaara।

दोस्तों यारा फ़िल्म,zee5 ओरिजिनल पर 30 july को आ चुकी है और ये लगभग 2 घंटे और 10 मिनट की फ़िल्म है।

अगर हम इसके मुख्य किरदार की बात करें तो विद्युत जम्मवाल ने फ़ागुन का, अमित साध ने मितवा का, विजय वर्मा ने रिज़वान का, kenny बसुमेट्री ने बहादुर का और श्रुति हसन ने शुकन्या का किरदार निभाया है।आपको इस फ़िल्म में संजय मिश्रा का कैमियो चमन के किरदार में देखने को मिलेगा।

दोस्तों कहानी की शुरुआत होती है राजस्थान से जहाँ फागुन के पिता रायसाहब का शिकार होकर खुद को गोली मार लेते हैं। इस डर की वजह से फागुन अपने चाचा के भाई मितवा को लेकर नेपाल की तरफ निकल जाते हैं। जहाँ उनकी मुलाकात होती है चमन से । बाद में चमन इन दोनों को मिलवाता है रिज़वान और बहादुर से जिससे बनाता है इन चारों का चौकड़ी gang। और धीरे धीरे इनके गैंग का नाम होने लगता है पर असल मे ये अपना धंधा खोलना चाहते है जिसके लिए ये पहले लाला का अन्न से भरा गोदान पर धावा करते हैं। और फिर शुरू होती है इनकी असली कहानी जहाँ इसे शुकन्या से प्यार हो जाता है पर उसी समय पुलिस इन सब को तस्करी, अवैध हथियार और कच्चे शराब बनाने के जुल्म में अंदर कर देती है और चौकड़ी गैंग का नाम खत्म करने की कोशिश करती है।

पर आगे क्या हुआ, क्या ये चारों दोबारा अपना गैंग बना पाते हैं, क्या ये अब फिर से अपना धन्धा शुरू कर देंगे या फिर अब कुछ नया सोचेंगे। इसके लिए देखना होगा आपको yaara फ़िल्म।

दोस्तों अगर फ़िल्म की अच्छाइयों की बात करें तो विद्युत के साथ और सभी किरदारों ने अपने किरदार में जान फूक दी है, तो वहीं डायरेक्टर ने इस फ़िल्म को दोस्त से इमोशनल की तरफ ले जाने में कोई पुर्जा नहीं छोड़ा पर बुराइयों की बात करें तो आपको किरदार को समझने में दिक्कत हो सकती है। इसलिए मैं अंत में यारा फ़िल्म को 5 में से 4.5 स्टार दूंगा।

तो दोस्तों आपने इस फ़िल्म को देखा या नहीं अगर आपने अभी इस फ़िल्म को नहीं देखा तो जाइये जल्दी से देखिए इस फ़िल्म को ज़ी5 प्लेटफार्म पर और अगर आपने इस फ़िल्म को देख लिया है तो हमे कम्मेंट करके जरूर बताइये की आपको ये फ़िल्म कैसी लगी और ये भी बताइये की हमारा ये रिव्यु कैसा लगा। चलिए दोस्तो मिलते है अगली वीडियो में और अगर अभी तक आपने हमारे यूट्यूब चैनल को लाइक सब्सक्राइब और शेयर नहीं किया है तो जल्दी से कर दीजिए। अब abhinav तिवारी को दीजिए इजाजत, धन्यवाद जय हिंद।

By Admin