हेलो दोस्तों, मै अभिनव स्वागत है आपका हमारे रिव्यु टीवी चैनल पर….

किसी के जिंदगी के सबसे अच्छा लम्हा तब होता है जब वह अपने पहले जॉब से पहली अर्निंग पाता है और जिसको वह इंसान जिंदगीभर याद रखता है। इसी पर आधारित क्यूबिकल वेब सीरीज को tvf ने अपने प्लेटफार्म और यूट्यूब पर उतारा है।

तो चलिए शुरू करते हैं

दोस्तों इस सीरीज के निर्देशक हैं चैतन्या कुम्भकोणम, और मुख्य किरदार के रूप में अभिषेक चौहान , निधी बिष्ट, अर्णव भसीन, बद्री चवन, निकेतन शर्मा, खुशबू बैद्य हैं जिन्होंने पियुष, मेघा, कल्पेश,गौतम, नवीन और शुप्रिया का किरदार निभाया है। दोस्तो कहानी की शुरुआत कुछ ऐसे होती है।

Advertisements

पीयूष जिसे आईटी सेक्टर में जॉब मिला है और जो कि उसके जिंदगी का सबसे पहला जॉब है जिसे लेकर वह कोई गलती नही करना चाहता खास कर पहले दिन क्योकि उसका मानना है कि first impression is last impression….. लेकिन ये क्या पहले दिन ही आफिस में कामचोरी और बॉस से दाँत खाकर इम्प्रैशन का डर लेकिन फिर भी उसे सुधारने की जद्दोजहद के साथ सीरीज आगे चलती है।

इसी बीच वो सबसे घुल मिल जाता है, हेड भी उसे समझने लगती है, दिल मे उसे कुछ करने का मन होता है पर पैसा कम होने पर मन पीछे हो जाता है पर फिर भी सब कुछ अच्छा चलते हुए कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा होता है और हमेशा नोक झोंक क् शिकार होना पड़ता है, पर फिर एक दिन उसका दफ्तर बदल दिया जाता है…. तो फिर अब क्या ,,,, पीयूष ये जॉब छोड़ देगा या फिर उसे अपना दफ्तर वापस मिल जायेगा ।इन सब को जानने के लिए देखना होगा आपको क्यूबिकल वेब सिरीज़ ।

अब दोस्तों सीरीज के अच्छाइयों की बात करें तो फ़िल्म की कास्टिंग जबरदस्त है और फैमिली सीरीज है ,इसके साथ ही इसकी पठकथा भी पूरी तरह कसी हुई है पर अगर बुराइयों की बात करे तो सीरीज कही कही बोर करती है और कही कही ऐसा भी लगता है कि शायद यहाँ कुछ और भी होना था इसलिए दोस्तों अगर मै रेटिंग दू तो इसे पाँच में से लगभग 3 स्टार दुंगा।जिसमें एक स्टार अच्छी कास्टिंग के लिए, 1 स्टार अच्छी स्टोरी के लिए और एक स्टार फैमिली कॉमेडी सीरीज बनाने के लिए।

तो चलिए दोस्तो मिलते है अगली वीडियो में और अगर आपको ये रिव्यु अच्छा लगा तो हमारे चैनल को लाइक सब्सक्राइब और शेयर भी करिये।धन्यवाद, जय हिंद……

By Admin

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.